
अहान पांडे और अनित पड्ढा की फिल्म ‘सैया’ ने पूरे देश-दुनिया में 400 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ दिया। मोहल्ले की पड़ोस वाली आंटी से लेकर सोशल मीडिया तक, सब इस फिल्म की कमाई पर हक्का-बक्का हैं। यहाँ जानिए इस जलन भरे माहौल की कुछ खास बातें:
जलन की पहली चिंगारी
WhatsApp वाली बुआ ने तो इस फिल्म को जादू तक कहते हुए फिल्म की सफलता पर हैरानी जताई। पड़ोस की आंटी ने कहा, “ये लोग तो चाँद पे जाकर फिल्म बनाते हैं क्या?” मोहल्ले के चप्पल वाले भी अब इस फिल्म को घर में मस्ती से देखने की तैयारी कर रहे हैं।
गुड्डू की मम्मी की जलन
गुड्डू की मम्मी की प्रतिक्रिया अनोखी है—”हमारे लड़के का रोल मॉडल ऐसे सुपरहिट लोग हैं, पर 400 करोड़! मनो जूरीकंडीशनर भी पिघल गया!” पड़ोसन की चाय से लेकर काजल तक, सब पर जलन का असर साफ दिख रहा है।
इन्फ्लुएंसर्स vs. आम आदमी
सोशल मीडिया Influencers तो पहले से जलते-भुनते थे, पर अब #400CroreClub ट्रेंड होने से तो उनकी नारंगी रंग की हेयर कलर तक उड़ गई। और आम जनता भी अब इस फिल्म की सफलता पर तारीफ कर रही है। दोनों का मिलाजुला जलन का पुलिंदा देखने को मिला है।
सोशल मीडिया का नमक
फिल्म के सीन कट-छांट कर वायरल हो रहे हैं और आंटियाँ पूछ रही हैं कि “इतनी कमाई करने वाले ये कहाँ खर्च करते हैं? कहीं हमारी बिजली का बिल तो नहीं चुकाते?” यह एक तरह का मजेदार मसाला बन चुका है जो सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है।
आंटी लोगों की आख़िरी फूँ-फाँ
आंटियाँ कहती हैं, “400 करोड़ की कमाई सुन के तो मेरी तो दाल भी नमक कम लगी।” अब उन्हें भी दही-शक्कर खाते हुए सोचने पर मजबूर होना पड़ा है कि लाइक कैसे बटोरे जाएँ।
तो दोस्तों, यह जलन से भरा मसाला आपको मनोरंजन के साथ सोचने पर भी मजबूर कर देगा। आगे भी पढ़ते रहिए Jelousy News की अगली जलन की खबरें!