September 12, 2025
Untitled_2x (12)
Spread the Jealosy X

कन्नड़ टीवी की दुनिया में इस अगस्त में एक नई लहर शुरू हुई है, जिसमें ‘राजकुमारी’ से लेकर ‘हॉल्ली पावर’ तक के नए-नए सीरियल और रियलिटी शो दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

जलन की पहली चिंगारी

परिवार और दर्शकों के लिए ये नए शो एक खास ट्रीट की तरह हैं। पुराने ड्रामे छोड़कर अब नई ताज़गी पसंद की जा रही है, लेकिन बजट के मामले में कुछ विवाद भी हैं। इसका उदाहरण पड़ोस की बिनु आंटी के शब्द हैं, जिन्होंने बताया कि बजट तेजी से बढ़ रहा है।

गुड्डू की मम्मी का प्रतिक्रिया

गुड्डू की मम्मी हॉल्ली पावर की वजह से पुराने टीवी के रिज़ॉल्यूशन को लेकर नाराज हैं। उनकी शिकायत है कि पहले घर में चैन था, पर अब हाई डेफिनिशन जलन आंखों से धुआं निकालने जैसा लग रहा है।

इन्फ्लुएंसर्स बनाम आम आदमी

टीवी सितारे और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स दोनों अपनी-अपनी जगह जलन फैलाते हैं, लेकिन असली जलन आम आदमी के बीच है जो परिवार के साथ आराम की टाइमिंग में टीवी देखना चाहता है। कुछ लोग इन नए शो को पुराने जलन भड़काने के तरीकों का नया रूप मानते हैं।

सोशल मीडिया का प्रभाव

सोशल मीडिया पर इन नए शो की वजह से जलनगारों की नजरें लाल हो गईं हैं। फोटोशॉप और ट्रेंडिंग हैशटैग्स के जरिए जलन को और बढ़ावा मिलता है। उदाहरण के तौर पर, हॉल्ली पावर पर इस्तेमाल किया गया ग्लिटर दर्शकों की खुशियां छीनने जैसा महसूस हो रहा है।

पड़ोस की आंटियों की प्रतिक्रिया

पड़ोस की आंटियां पुराने समय की तुलना करती हैं, जहां टीवी की आवाज़ से आराम मिलता था, जबकि अब के ग्लैमर के कारण वे भी जलन फैलाने वालों की तरह महसूस करती हैं।

अगले नए सीजन में, दर्शक दही-शक्कर लेकर टीवी पर जलन के इस नए दौर में शामिल होते रहेंगे, क्योंकि जलन और मम्मियां और आंटियां हमेशा हमारे साथ रहती हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page