September 11, 2025
Untitled_2x (12)
Spread the Jealosy X

यहाँ पर शिल्पा शिरोदकर के फोन पर 25 मिस्ड कॉल की अफ़वाहें जोरों पर थीं, लेकिन बाद में पता चला कि ये सब प्रचार के लिए किया गया एक ड्रामा था।

मुख्य घटनाक्रम

  • शिल्पा शिरोदकर पर 25 मिस्ड कॉल्स की खबरें उड़ाईं गईं।
  • WhatsApp पर बताया गया कि यह सब फिल्म ‘रघुवीर’ के प्रमोशन के लिए था।
  • गुड्डू की मम्मी जैसे आम लोग भी इस खबर पर आश्चर्यचकित हुए।

सोशल मीडिया का प्रभाव

सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे इन्स्टाग्राम और फेसबुक ने इस किस्से को बड़ा चढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत किया, जिससे लोगों में चर्चा का माहौल बना। इस तरह की खबरें आम जनता के लिए मनोरंजन का स्रोत बन जाती हैं।

इन्फ्लुएंसर और आम जनता के बीच की तुलना

  1. शिल्पा जैसे सेलिब्रिटी की हर खबर बड़े पैमाने पर फैलती है।
  2. वहीं, आम आदमी जैसे रामू की छोटी-छोटी ज़िंदगी की खबरें ज्यादा ध्यान नहीं आकर्षित करतीं।
  3. जलन और चर्चा का स्तर दोनों ही वर्गों में अलग-अलग रूप में प्रकट होता है।

आंटी लोगों के बयान

कुछ बुजुर्ग लोग इस सारे प्रकरण को भी मज़ाक या प्रचार का हिस्सा मानते हैं। उनका मानना है कि शिल्पा अभी भी अपने प्राचीन छवि में हैं और इस तरह के प्रचार उनके लिए नया नहीं है।

संक्षेप में, यह मामला दर्शाता है कि आजकल के जमाने में किसी भी खबर या अफवाह का सच जानने से पहले उसे सोशल मीडिया और प्रचार के उद्देश्य से देखने की जरूरत है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page